Latest / Breaking
Latest / Breaking
Sunday, June 26, 2022

मैं विधायक बना तो थाने-तहसील की लूट होगी बंद, भ्रष्ट अफ़सर जाएँगे जेल: पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल

निचलौल (महराजगंज): मोदी और योगी सरकार जुमलों की सरकार है, जनता के भले से इनका कोई मतलब नहीं। एक बार सिलेंडर फ़्री में बाँटने के बाद अब उसका दाम इतना बढ़ा दिया गया कि कोई सिलेंडर ख़रीद नहीं सकता। यह कहना है उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार टिबड़ेवाल का।

श्री टिबड़ेवाल सोमवार को 317, सिसवा विधान सभा के भागाटार, मिठौरा, जगदौर, बरोहिया ढ़ाला, खरचौली, सेखुई, टीकर, परसौनी, नक्शा-बक्शा, औराटार, कोहड़वल, रौतार, पिपरा काजी आदि गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं और चौपाल कार्यक्रमों को संबोधित कर रहे थे।

पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा राज में थाने-तहसील में भ्रष्टाचार चरम पर है। पुलिस वाले वसूली में लिप्त हैं। सड़क निर्माण के नाम पर जगह-जगह टोल प्लाज़ा खोलकर सरकारी वसुली की जा रही है। मैं यदि विधायक बना तो थाने-तहसील से ग़रीबों का उत्पीड़न बंद होगा।बेईमान अफ़सर जेल में होंगे।

पूर्व मंत्री ने कहा कि एक तरफ़ मोदी-योगी की सभाओं में सरकारी संसाधन का इस्तेमाल कर भीड़ लाने की कोशिश की जा रही है लेकिन फिर भी जनता नहीं जा रही और दूसरी तरफ़ अखिलेश यादव जहां जा रहे हैं वहाँ अपने आप जनता उमड़ रही है, यह सबूत है इस बात का कि जनता क्या चाहती है।

एक तरफ़ पचास साल पहले देश के बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया गया लेकिन अब मोदी बैंकों का निजीकरण करने पर आमादा हैं।

नुक्कड़ सभाओं और चौपाल कार्यक्रमों के दौरान दौरान सपा विधान सभा अध्यक्ष विद्या सागर यादव, ज़िला पंचायत सदस्य राम आशीष यादव, लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव ऋषभ ओझा, जगदौर की पूर्व प्रधान कलीमुँन निशाँ, वसीम आलम, मजीद आलम, आसिम खान, डॉक्टर एएच खुसरु, कोषाध्यक्ष शैलेश सुल्तानिया, ज़िला सचिव कुंदन सिंह, व्यापार मंडल के नेता शैलेश अग्रवाल, ऋषभ दूबे, मुन्ना बरनवाल, लड्डन सिद्दीकी, राजकिशोर प्रजापति, अमन, सुदामा, आशुतोष ओझा, इंद्रजीत यादव, मनीष मिश्रा, जितेंद्र यादव, अनिकेत श्रीवास्तव, सत्यम पटेल, जावेद खान, आज़म अरबाज़, सलीम खान, राजकुमार चतुर्वेदी, शराफ़त अंसारी आदि बड़ी संख्या में आम जनता और सपा के कार्यकर्ता मौजूद थे। नुक्कड़ सभाओं और चौपाल के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

पूर्व मंत्री सुशील टिबड़ेवाल ने नुक्कड़ सभाओं और चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार किसी झाँसे में मत आइएगा और सपा की सरकार बनाइयेगा।