Latest / Breaking
Latest / Breaking
Friday, December 09, 2022

अस्पताल की बड़ी लापरवाही, प्लास्टर करने के बाद सड़ गया मासूम बच्चे का हाथ, डॉक्टर पर गंभीर आरोप

महराजगंज जिले के कोल्हुई कस्बे में एक प्राइवेट क्लिनिक में एक बच्चे के इलाज में भारी लापरवाही का गंभीर मामला सामने आया है, जिससे मासूम बच्चे का हाथ सड़ गया है। जानिए पूर्वांचल केसरी पर पूरा मामला

पीड़ित परिजनों ने लगाया निजी क्लिनिक पर आरोप

महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र के बड़िहारी में इलाज के दौरान लापरवाही का गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट क्लिनिक पर प्लास्टर कराने के बाद एक मासूम बच्चे का हाथ सड़ गया। बच्चे के परिजनों ने डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाये है। सिद्धार्थनगर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है।

पूर्वांचल केसरी संवाददाता के मुताबिक थाना क्षेत्र के बड़िहारी निवासी अमरेंद्र गत 26 मार्च को अपने बच्चे अभिजीत के इलाज के लिए कोल्हुई कस्बे में स्तिथ एक प्राइवेट क्लिनिक पहुंचे।

बच्चे के परिजनों को डॉक्टर द्वारा बताया गया कि बच्चे की हाथ की हड्डी टूट गयी है। जिसके बाद डॉक्टर द्वारा बच्चे के हाथ पर प्लास्टर चढ़ा दिया गया। लेकिन करीब 10 दिन बीतने के बाद बच्चे के हाथ में असहनीय दर्द शुरू हो गया। इसके बाद जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो प्लास्टर हटाते ही हाथ की स्थिति देख सब दंग रह गए। परिजनों का कहना है कि बच्चे का हाथ पूरी तरह से सड़ गया था।